Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

दुल्लहपुर क्षेत्र के जलालाबाद पुलिस चौकी के समीप गुमटी ताला तोड़ हजारों की चोरी

0

दुल्लहपुर क्षेत्र के जलालाबाद पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर चोरों ने गुमटी का ताला तोड़कर उसमें रखे हजारों रुपये के सामान चुरा लिये। सबसे हैरत की बात तो यह है कि पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। पूछने पर सीधे जवाब दिया गया कि हमलोगों को कोई जानकारी नहीं है। जबकि चौकी पर 24 घंटे पुलिस की तैनात रहती, फिर भी पुलिस गैरजिम्मेदाराना रवैया अपना रही है। इसके चलते चोरों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं और रात को बखूबी इसका फायदा उठा रहे हैं। पुलिस के इस रवैये से स्थानीय बाजारों के दुकानदारों में काफी नाराजगी बनी है। इस चोरी की घटना के विरोध में दुकानें बंद रखने का निणय भी किया है। पुलिस को चेताया गया है कि जब तक चोरी का खुलासा नहीं होता है, तब तक दुकानें बंद रखी जायेंगी।

दुल्लहपुर संवाद के अनुसार क्षेत्र के जलालाबाद पुलिस चौकी के समीप ही अशोक चौरसिया के पान की गुमटी है। अशोक चौरसिया प्रतिदिन की तरह दुकानें बंद कर समीप स्थित जलालाबाद अपने घर चले गए। जब सुबह अशोक को जानकारी हुई हैं, तो पुलिसचौकी पर गया। जहां मौजूद चौकी प्रभारी अंजनी मिश्रा और विकास सिपाही ने बताया कि रात को करीब 2:30 बजे हम लोग चले आये। हमें इस चोरी की जानकारी नहीं है। दुकानदारों ने बताया कि जब से यहां पुलिस चौकी बनी है, तब से यहां रात को पुलिस नहीं रहती है। अक्सर यह पुलिस नदारद हो जाते हैं। अशोक ने बताया कि ताला तोड़कर चोरों ने लगभग 30 हजार रुपये के कीमती कास्मेटिक व जनरल सामानों को चुरा लिया है। 

जबकि यहां 24 घंटे पुलिस की मौजूद रहती है। फिर भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से यहां के दुकानदारों में काफी नाराजगी है। इस चोरी की घटना से नाराज दुकानदारों ने मंगलवार को अपनी सारी दुकाने बंद रखी। दुकानदारों ने कहा कि जब तक पुलिस चोरी का खुलासा नहीं करती है, दुकानों को बंद रखा जाएगा। दुकानदारों के कड़ा रुख को देखते हु़ए थानाध्यक्ष जितेंद बहादुर सिंह ने चोरी घटना की जांच शुरू करा दी है। मालूम हो कि शहीद चौक पर हमेशा वाहनों का आवागमन होता रहता है। पुलिस की 24 घंटे ड्यूटी रहती थी, फिर भी पुलिस रात में नदारत हो जाती है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad