Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गुरुवार की सुबह दो घंटे के अंतराल पर दूसरी हत्या, किसान की धारदार हथियार से हमलाकर जान ली

0

आजमगढ़ में गुरुवार की सुबह दो घंटे के अंतराल पर दूसरी हत्या कर दी गई। मेंहनगर कस्बा के तहसील के पास गुरुवार की सुबह 65 वर्षीय किसान की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से मार कर हत्या कर दी। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है। किसान का उसके पड़ोसी से भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी सहित पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

इससे पहले दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव निवासी प्रधान के देवर राकेश सिंह की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह गांव के बाहर सड़क के किनारे उसका शव मिला। बुधवार की शाम वह मित्र के साथ जौनपुर स्थित एक ढाबे पर दावत में गया था। घटना से आक्रोशित लोगों ने गांव के पास सड़क जाम कर दी। एसपी ग्रामीण के आश्वासन पर तीन  घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। पुलिस रुपये के देन लेन में हुए विवाद को हत्या का कारण बता रही है। 

मेंहनगर कस्बा के जवाहर नगर निवासी 65 वर्षीय बालचंद पुत्र मनई का तहसील के पास खेत है। खेत पर नलकूप है। गुरुवार को नलकूप पर गन्ना की पेराई हुई थी। बालचंद का भतीजा विजय व अजय ट्रैक्टर से गन्ना की खोई लेकर घर जा रहे थे। पीछे से बालचंद साइकिल से जा रहा था। रास्ते में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर बालचंद की हत्या कर दी।

उसका शव सड़क किनारे देख रास्ते से जा रहे मुहल्ले के एक व्यक्ति ने परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। बालचंद को लेकर सीएचसी मेंहनगर पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मेंहनगर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मौके पर पहुंच की जांच की। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि बालचंद का उसके पड़ोसी से भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। घटना की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कारण स्पष्ट होगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad