Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पूर्वांचल से UP को साधेंगे अखिलेश यादव, आजमगढ़ में बनाएंगे आशियाना और कार्यालय

0

यूपी की सत्ता पर फिर से काबिज होने के लिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव हर दांव आजमा रहे हैं। अखिलेश अपनी पकड़ पूर्वांचल पर मजबूत करने की कवायद में जुट गए हैं। पूर्वांचल के वाराणसी से ही पीएम मोदी ने अपनी संसदीय यात्रा की शुरुआत की थी। सीएम योगी का गोरखपुर भी पूर्वांचल में ही आता है। गोरखपुर और वाराणसी के बीच में स्थित आजमगढ़ से ही अखिलेश यादव सांसद हैं लेकिन कभी कभार ही वह यहां आते हैं। अपनी इसी कमी को दूर करने के लिए उन्होंने आजमगढ़ में ही आशियाना बनाने की तैयारी कर ली है।

आशियाना के लिए आजमगढ़ शहर से सटे लखनऊ मुख्य मार्ग पर अनवरगंज में जमीन की तलाश भी पूरी कर ली गई है। मकरसंक्रांति के बाद किसी भी दिन इसकी रजिस्ट्री हो जाएगी। अनवरगंज में समाजवादी पार्टी का कार्यालय भी बनेगा। बार बार यहां आने की मांग के चलते अब अखिलेश ने अपना ठिकाना यहां बनाकर समूचे पूर्वांचल पर एक साथ काम करने की तैयारी कर ली है। अनवरगंज मंदुरी हवाई पट्टी से भी महज 6 किलोमीटर दूरी पर है। इससे यहां आने जाने में सपा सुप्रीमो को आसानी होगी।

पूर्वांचल के सोनभद्र, गाजीपुर, वाराणसी , जौनपुर, गाजीपुर, मऊ, बलिया, भदोही, मिर्जापुर समेत तमाम जिलों की 117 से अधिक विधानसभा सीटों को सीधे कवर करने में आसानी होगी। इसी रणनीति के तहत सपा सुप्रीमो ने यहां कैंप बनाने का निश्चय किया है। 

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि यहां एक एकड़ जमीन पर पार्टी का पूर्वांचल कार्यालय बनेगा। अखिलेश यादव जब भी यहां आएंगे तो इसी में अपने कार्यकर्ताओं व आम जनता से मुलाकात करेंगे। जमीन अनवरगंज में कुछ लोग दान दे रहे हैँ।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad