Featured

Type Here to Get Search Results !

एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को, निर्वाचक नामावली को लेकर की समीक्षा

0

स्थानीय ब्लाक मुख्यालय परिसर में अपराह्न एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता ने गुरुवार को बीएलओ समीक्षा शिविर आयोजित कर ग्राम पंचायतों को निर्वाचक नामावली के विस्तृत पुनरीक्षण अर्तगत वर्तमान निर्वाचक नामावली में परिवर्धित, संशोधित व विलोपित होने वाले नामों आदि से संबंधित कार्यों की समीक्षा की।

मतदाता सूची में मृतकों के नाम मतदाता सूची से बिलोपन नहीं होने पर उपजिलाधिकारी ने बीएलओ की जमकर क्लास ली। उन्होंने बीएलओं को चेताते हुए कहा कि आगामी तीन जनवरी तक फार्म भर मृतकों का नाम बिलोपन करा लिये जायें। उपजिलाधिकारी ने कहा कि 18 वर्ष की आयु पूरी कर लेने वाले सभी अर्ह लोगों का नाम हर हाल में मतदाता सूची में होना चाहिए। इसके लिए सभी बी एल ओ अपने संबंधित क्षेत्र में घर घर जाकर पूरी गंभीरता के साथ घर के मुखिया या वरिष्ठ सदस्य से संपर्क कर प्रपत्र सात एवं सात-क की सभी प्रविष्टियों को सही सही पूरित कर परिवार के मुखिया या वरिष्ठ सदस्य का हस्ताक्षर अवश्य करा लें। 

बीएलओ के रूप में नियुक्त लेखपाल, शिक्षामित्र, सफाई कर्मचारी, रोजगार सेवकों को प्रशिक्षण के उपरांत स्टेशनरी का भी वितरण किया गया। इस दौरान खंड विकास अधिकारी धर्मेंद्र कुमार मौर्य, सहायक विकास अधिकारी (पंचायत), राजस्व निरीक्षक सभी बीएलओ और गा़म पंचायत अधिकारी मौजूद आदि रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad