Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Redmi 9 Power: पहली बार बिक्री के लिए इस दिन होगा उपलब्ध, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Xiaomi के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi 9 Power को पहली बार बिक्री के लिए 22 दिसंबर को उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और शॉपिंग वेबसाइट Amazon India पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को Redmi 9 Power की खरीदारी करने पर शानदार ऑफर मिलेंगे। प्रमुख फीचर की बात करें तो Redmi 9 Power में 6000mAh की बैटरी के साथ कुल पांच कैमरे दिए गए हैं।

Redmi 9 Power की कीमत 

Redmi 9 Power स्मार्टफोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमतें क्रमश: 10,999 रुपये और 11,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ब्लेजिंग ब्लू, इलेक्ट्रिक ग्रीन, फियरी रेड और माइटी ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।      

Redmi 9 Power की स्पेसिफिकेशन

Redmi 9 Power में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस बजट स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले दी गई है। साथ ही फोन को कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 662 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड MIUI 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमर 48MP सेंसर के साथ आएगा। 

वहीं 8MP और 2MP के दो अन्य लेंस दिये गये हैं। वही मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP का सेंसर दिया गया है। Redmi 9 Power स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में पावरबैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जर के साथ आएगी। सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr