Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़: प्रधान के देवर की हत्या, गांव के बाहर मिला शव, सड़क पर उतरे लोग

0

आजमगढ़ में दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव निवासी प्रधान के देवर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह गांव के बाहर सड़क के किनारे उसका शव मिला। बुधवार की शाम वह मित्र के साथ जौनपुर स्थित एक ढाबे पर दावत में गया था। घटना से आक्रोशित लोगों ने गांव के पास सड़क जाम कर दी। एसपी ग्रामीण के आश्वासन पर तीन  घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। पुलिस रुपये के देन लेन में हुए विवाद को हत्या का कारण बता रही है। 

दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव निवासी 40 वर्षीय राकेश सिंह पुत्र राजबहादुर सिंह ब्याज पर रुपया देने का काम करता था। बुधवार को वह घर से दाढी बनवाने के लिए घर से निकला। परिजनों ने बताया कि बरदह थाना क्षेत्र के बेलवाना निवासी सलीम पुत्र इकबाल के साथ दावत जौनपुर के एक ढाबे पर बाटी चोखा की दावत में चला गया। 

रात में राकेश घर नहीं लौटा। गुरुवार की सुबह सुरहन गांव के कोठिया पूरवा के पास सड़क के किनारे गड्ढे में उसका शव मिला। घटना की सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस शव को लेकर थाने चली गई। परिजन थाने पर पहुंचे तो जानकारी हुई की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। 

बरदह-बूढ़नुपर मार्ग पर जैगहा के पास जाम लगा दिया। घटना की सूचना लगते ही एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ, सीओ लालगंज, दीदारगंज थाना प्रभारी संजय सिंह के साथ ही सरायमीर, बरदह, फूलपुर के थाना प्रभारी के साथ पीएसी मौके पर पहुंची। एसपी ग्रामीण के आश्वासन पर तीन घंटे बाद दो बजे जाम समाप्त हुआ। परिजनों ने सलीम व अज्ञात के विरूद्ध तहीर दी है। सलीम को  पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि राकेश सिंह ब्याज पर पैसा देता था। पैसा के देन लेन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसे लेकर हत्या की गई है। घटना की जांच की जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad