Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

शुक्रवार को सैदपुर-चंदौली गंगा पुल पर, जीजा से फोटो खिंचाई और गंगा में कूद गया युवक, तलाश जारी

0

जीजा के साथ घर से बाइक से आ रहे युवक ने सैदपुर पुल के बीचोबीच छलांग लगा दी। जीजा से बाइक रुकवाकर मोबाइल पकड़ाते हुए फोटो खींचने को कहा। जीजा ने जैसे ही फोटो खींची तब तक वह रेलिंग पकड़कर नदी में कूद गया। तेज बहाव और गहरे पानी में डूब गया। गोताखोरों की मदद से नदी में जाल डालकर युवक की तलाश की जा रही है। घटना के बाद बलुआ और सैदपुर पुलिस थाना क्षेत्र को लेकर उलझी रही हालांकि युवक की तलाश में गोताखोर देर शाम तक जुटे रहे।

शुक्रवार को सैदपुर-चंदौली गंगा पुल पर सादात थाना क्षेत्र के रिश्ती गांव निवासी अंकित तिवारी (23) पुत्र संजय तिवारी शुक्रवार को बरहपार निवासी अपने जीजा शैलेंद्र के साथ बाइक से नगर में किसी काम के सिलसिले में आया था। तभी वह अपने जीजा के साथ सेल्फी लेने के लिए नगर स्थित गंगा पुल पर पहुंचा। जहां पहुंचकर अंकित ने पुल पर अपनी फोटो लेने के जीजा को अपनी मोबाइल दे दिया। जैसे ही उसके जीजा उसकी फोटो लेने के लिए तैयार हुए, उसी दौरान अचानक अंकित पुल की रेलिंग को फांदकर बीच गंगा नदी में कूद पड़ा। यह देखते ही उसके जीजा के होश उड़ गए। 

युवक के इस आत्मघाती कदम से उसका जीजा हक्का-बक्का रह गया। वह जोर-जोर से नदी के तट पर स्थित नाविकों को आवाज लगाने लगा। शोर मचाने पर लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी गई। जब तक कि नाविक घटनास्थल पर पहुंचते, तब तक अंकित नदी में डूब चुका था। राहगीरों ने इसकी सूचना तत्काल 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को दिया। जिसके बाद पहुंची स्थानीय पुलिस और अंकित के परिजनों ने नदी में नाव की सहायता से तलाश शुरू की। घटना के समय मौके पर मौजूद अंकित के जीजा शैलेंद्र ने बताया कि वह जैसे ही उसकी फोटो खींचने के लिए तैयार हुए, अंकित पुल की रेलिंग लांघता हुआ नदी में कूद गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad