Type Here to Get Search Results !

50MP कैमरा वाला Oppo Reno 5 Pro 5G जल्द भारत में होगा लॉन्च हो सकता, खुलासा

0

Oppo Reno 5 Pro 5G जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। Oppo Reno 5 Pro 5G से जुड़े मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की वेबसाइट पर देखा गया है। Oppo ने इस फ़ोन की भारत में लॉन्चिंग के बारे में उस दिन भी टीज़ किया था जब इसकी चीन में लॉन्चिंग डेट की घोषणा की थी। टिपस्टर मुकुल शर्मा के एक ट्वीट के अनुसार, मॉडल नंबर CPH2201 वाला स्मार्टफोन बीआईएस साइट पर लिस्टेड है। शर्मा के एक अन्य ट्वीट के अनुसार, इसी मॉडल नंबर को ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी के नाम के साथ Singapore's IMDA certification की website पर देखा गया है। 

Oppo Reno5 Pro+ 5G के फीचर
Oppo Reno5 Pro+ 5G स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित ColorOS 11 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। साथ ही स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 865 प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है। ये फ़ोन दो कलर में आएगा जो ब्लैक और वाइट होगा।

ओप्पो ने अपने नए Reno5 Pro+ 5G में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP का सोनी IMX766 सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP मोनो पोट्रेट लेंस मौजूद है। साथ ही डिवाइस के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 


Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad