Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: कोतवाली क्षेत्र के आलमपट्टी चौराहे के पास सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, जाम-हंगामा

0

शहर कोतवाली क्षेत्र के आलमपट्टी चौराहे के पास गुरुवार दोपहर एक वृद्ध हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया गया कि अज्ञात वृद्ध रामकरन बाजार से पैदल ही अपने घर जा रहा था तभी रौजा की तरफ से जा रही ट्रक की चपेट में आ गया। इसके बाद घटनास्थ्ल पर भीड़ जुट गई और हंगामा करने लगी। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल विमल मिश्रा हमराहियो के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। भीड़ को समझाकर शांत कराया।

गुरुवार की सुबह करीब 55 वर्षीय एक रामकरन व्यक्ति गाजीपुर-मुहम्मदाबाद मार्ग पर पैदल कही जा रहा था। इसी बीच करीब साढ़े 11 बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के आलमपट्टी चौराहा के पास मुहम्मदाबाद की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास मौजूद लोग शोर मचाने लगे। घबराया चालक ट्रक लेकर भागा और घटना स्थल से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर ट्रक खड़ा कर फरार हो गया। 

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया। मृतक का शव सड़क पर होने की वजह से करीब आधा घंटा तक आवागमन में अवरोध बना रहा। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विमल मिश्र ने बताया कि शव के साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया है। मृतक के शिनाख्त के बाद उसके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। तब तक शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad