Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बलिया के लिए सांसद और विधायक ने मुख्यमंत्री के समक्ष रखा लंबे समय से चल रहे यूपी-बिहार सीमा विवाद

0

जनपद में लंबे समय से चल रहे यूपी-बिहार सीमा विवाद के निस्तारण के लिए अब जनप्रतिनिधि भी सक्रिय हो रहे हैं। बाबूबेल के किसानों का दो हजार एकड़ खेत बिहार के किसानों के द्वारा कब्जा करा देने के मामले को विधायक सुरेंद्र सिंह ने सोमवार को मऊ में मुख्यमंत्री के समक्ष मजबूती से उठाया। उन्होंने बताया कि इलाकाई पुलिस बिहार के किसानों को अवैध कब्जा में सहयोग कर रही है।

इस दौरान मौके पर मौजूद विधायक राज्य सभा सांसद नीरज शेखर ने भी विधायक की बातों का समर्थन करते हुए पूरे प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच व उत्तर प्रदेश के किसानों का जमीन पर कब्जा दिलाने की मांग की। दोनों नेताओं ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई के लिए भी मुख्यमंत्री से सिफारिश किया। इस बात की जानकारी स्वयं विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक पत्रकार वार्ता में दी। 

विधायक ने बताया कि शिवपुर घाट पर गंगा में बनने वाले सड़क पुल का कार्य तत्काल शुरू कराने के लिए भी मैने मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। सांसद नीरज शेखर ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे मार्ग का लिंक एक्सप्रेस मार्ग मांझी घाट तक बनवाने के लिए मुख्यमंत्री से स्वीकृति प्रदान करने का आग्रह किया। विधायक ने बताया कि सभी मांगों पर मंख्यमंत्री का साकारात्मक रूख रहा। लंबित विकास कार्यो के साथ-साथ जनपद के सभी जरूरी समस्याओं के प्रति मुख्यमंत्री काफी गंभीर दिखे। विधायक ने दावा किया कि मुख्यमंत्री इस मुलाकत के बाद बलिया को कई सौगात दे सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad