Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में मंगलवार को कड़ी सुरक्षा और पुख्ता इंतजाम में एमएलसी का मतदान

0

वाराणसी खंड स्नातक एवं शिक्षक विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के लिए गाजीपुर में मंगलवार को मतदान हुआ। सुरक्षा और पुख्ता इंतजाम के बीच एमएलसी पदों के लिए शहर से लेकर देहात तक वोट डाले गए। जिले के सभी ब्लाकों पर मंगलवार की सुबह आठ बजे से खंड स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन में मतदाताओं के बूथों पर पहुंचने का क्रम शुरु हो गया। मुख्य गेट पर मतदाताओं कोराना की जांच करने के साथ ही सैनिटाइजर से हाथ धुलवाया गया। जो लोग मास्क नहीं लगाए थे, उन्हें मास्क दिया गया। कई बूथों पर भीड़ की वजह से मतदातओं की लाइन लगी रही। बूथों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे, सभी को नए गल्ब्स देकर ही मतदान कक्ष में भेजा गया।

गाजीपुर में मंगलवार को वाराणसी खंड स्नातक एवं शिक्षक विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) का चुनाव डयूटी में अधिकारी मुश्तैद नजर आए। जिला निर्वाचन अधिकारी एमपी सिंह ने आठ बजे से शहर के मतदान केंद्रों का निरीक्षण और इंतजामों की पड़ताल की। सबसे पहले सिटी इंटर कालेज पहुंचकर मतदान प्रक्रिया का जायजा लिया। जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेट से चुनाव के बाबत प्रतिशत और मतदाताओं को लेकर किए गए इंतजाम जाने। कोविड-19 प्रोटोकाल के हर हाल में अनुपालन के निर्देश दिए। पुलिसबल और मतदान कर्मियों को शांतिपूर्व और निष्पक्ष चुनाव कराने के निर्देश दिए। 

फिर डीएम एमपी सिंह ने पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह सहित अन्य अधिकारियों के साथ मनिहारी, जखनियां, सैदपुर समेत विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम व एसपी ने मतदान में लगे अधिकारियों/कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। लोगों से कोरोना माहामारी को ध्यान में सरकार की गाइड-लाइन का पालन करने के लिए जागरूक किया गया।कोविड 19 से बचाव के लिए सभी पोलिंग बूथों पर खास व्यवस्था की गई है। पोलिंग बूथों पर एंटीजन किट, मास्क, सेनेटाइजर के इंतजाम किए गए।

Read More

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad