Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बदल रही कश्मीर फिजा, संभावनाएं अपार: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

0

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि जम्मू कश्मीर की फिजा में परिवर्तन होने लगा है। वहां विकास की अपार संभावनाएं हैं। सरकार की ओर से रोजगार और शिक्षा के अवसर प्रदान करने की कोशिश की जा रही है। साथ ही युवाओं के चेहरों पर मुस्कान लौटाने की दिशा में काम हो रहा है। आने वाले वर्षों में बड़ी संख्या में सरकारी नौकरियां दी जाएंगी। इसके लिए रोडमैप तैयार कर लिया गया है।

बुधवार को गाजीपुर पहुंचे उप राज्यपाल मनोज सिन्हा लंका मैदान में आयोजित स्वागत समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने उप राज्यपाल की जिम्मदेारी तब कठिनता का एहसास हुआ था लेकिन हालातों से जूझकर ही परिवर्तन करने की प्रेरणा भी मिली। उन्होंने कहा कि एलजी की जिम्मेदारी के बाद पंचायत चुनाव संपन्न कराना सबसे बड़ा लक्ष्य है। कुछ चरण में पंचायत चुनाव हो गए हैं और छह चरण में बाकी हैं। कड़ी सुरक्षा और पुख्ता इंतजाम के बीच जम्मू-कश्मीर की जनता बेहद खुश है।

हर दिन नया प्रयास

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि 112 दिन के कार्यकाल में हर दिन नया प्रयास किया और इस दौरान लोगों में नए प्रकार का विश्वास पैदा हुआ है। राज्य के युवाओं में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस उन्हें सही दिशा देने की जरूरत है। युवा पीढ़ी बेरोजगारी का दंश झेल रही थी, जिसे बदलने की दिशा में कवायद जारी है।

Read More

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad