Featured

Type Here to Get Search Results !

कुतिया पिला रही थी बछड़े को अपना दूध, मातृत्‍व से परिपूर्ण वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल

0

ममता से परिपूर्ण यह तस्‍वीर दरअसल वायरल वीडियो का एक हिस्‍सा है। आधे मिनट का यह वीडियो जौनपुर जिले का है, जहां एक कुतिया गाय की बछिया को अपना दूध पिला रही थी। यह देखकर किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया और देखते ही देखते आधे मिनट का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में चर्चा का केंद्र बन गया।

ममता से परिपूर्ण यह तस्‍वीर आपको अनोखी लगेगी क्‍योंकि शायद ही ऐसा दृश्‍य आपको देखने को मिले। बात अटपटी लग सकती है, लेकिन है सोलह आने सही। इसका प्रमाण वायरल हो रहा वीडियो है। जौनपुर शहर के चहारसू चौराहा पर गुरुवार को दोपहर एक बछड़ा भूख से व्याकुल हुआ तो पास में खड़ी कुतिया का दूध पीने लगा। कुतिया ने भी बिना किसी प्रतिकार ममता लुटाते हुए बड़े आराम से खड़े होकर उसकी भूख मिटाई। यह ममत्‍व से भरा वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और लोगों ने खूब शेयर कर ममता से परिपूर्ण इस वीडियो को खूब साझा भी किया। 

लोग छोड़ देते हैं सड़क पर

अमूमन गाय का दूध दुहने के बाद लरोग उनको सड़क पर भगवान के भरोसे छोड़ देते हैं। वहीं बछिया होने पर तो लोग उसका पालन पोषण कर लेते हैं लेकिन बछड़ा होने पर उसकी उपेक्षा शुरू हो जाती है। गाय का दूध तक उसे मालिक नहीं पीने देते। लिहाजा इस मामले में भी स्‍थानीय लोग यही मान रहे हैं कि किसी ने उसे बेघर कर दिया होगा। लिहाजा वह ममत्‍व से वशीभूत होकर कुतिया का दूध पीने लगा तो कुतिया ने भी उस बछड़े पर पर्याप्‍त ममता लुटाते हुए दूध भी पिलाया। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad