Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

उत्तर प्रदेश के मेरठ में जींस नहीं पहनने पर पति ने दिया तीन तलाक, फिर खुद को लगाई आग

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ में जींस नहीं पहनने और डांस नहीं करने पर युवक ने पत्नी को तलाक दे दिया। इतना ही नहीं, मंगलवार रात को आरोपी पति अपनी पत्नी के मायके पहुंचा और यहां खुद पर तेल डालकर आग लगा ली। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने युवक को बचाया और इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। फिलहाल युवक को पुलिस के हवाले किया गया है। मामले में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई है। 

न्यू इस्लामनगर निवासी अमीरूद्दीन ने बेटी महजबी का निकाह आठ साल पहले हापुड़ के पिलखुवा निवासी अनस के साथ की थी। अनस दिल्ली में नौकरी करता है। पिछले कुछ माह से लगातार महजबी को उसका पति परेशान कर रहा था। इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले पंचायत भी हुई थी। महिला ने आरोप लगाया कि पति जींस पहनने और डांस करने व गाना गाने का दबाव बनाता है। इसी बात को लेकर विवाद है। महिला ने पंचायत में अपनी बात रखी, लेकिन समझौता नहीं हुआ। दो दिन पहले आरोपी अनस ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

अमीरूद्दीन ने बताया कि मंगलवार रात को अनस उनके घर पर पहुंचा और वहां खुद पर तेल उड़ेलकर आग लगा ली। इसके बाद आरोपी ने घर की ओर दौड़ लगा दी। परिवार के लोगों ने पानी और कपड़ा डालकर अनस की आग बुझा दी। इस दौरान अनस बस मामूली रूप से जला था। इसके बाद आरोपी को पिटाई कर पुलिस को सूचना दी गई। थाना पुलिस को अनस दिया गया और पूरा मामला बताया गया। अमीरूद्दीन की ओर से तमाम आरोप लगाकर शिकायत पुलिस को दी गई। इस मामले में इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। तहरीर मिली है और इसी के आधार पर कार्रवाई होगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad