Type Here to Get Search Results !

उत्तर प्रदेश के गोवर्धन के प्रसिद्ध मंदिर में हुआ विवाद, पुजारियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

0

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में दो पुजारी के झगड़े के बाद मंदिर जंग का अखाड़ा बन गया। मंदिर में पुजारियों के बीच शाम को हुए इस झगड़े के बाद श्रद्धालुओं में खलबली मच गई। देखते ही देखते दोनों ओर से लात-घूंसे तक चलने लगी। पुजारियों के झगड़े में मंदिर का एक सेवायत बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने घायल को नजदी अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल की हालत देख कर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

गोवर्धन स्थित मुकुट मुखारविंद मंदिर में गिरिराज प्रभु की सेवा राजभोग सेवा का ठेका जैकी शर्मा का चल रहा है। बताते हैं कि सेवायत पुजारी जैकी मंदिर में गिरिराज प्रभु की सेवा कर रहा था और मुकेश शर्मा मंदिर परिसर में ही बनी दूध भोग की दुकान पर बैठे थे। इसी बीच कस्बे के ही पुजारी समाज के धर्मेन्द्र उर्फ पप्पू दूध भोग की दुकान पर पहुंचे और मुकेश की दुकान के गल्ले से पैसे उठा लिए।

मंदिर सेवायत जैकी ने उसे पैसे उठाते देख लिया। इसको लेकर मंदिर में कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते बात मारपीट तक पहुंच गई। इसी बीच धर्मेन्द्र के भाई भारत और सुनील भी वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चलने शुरू हो गए। इस झगड़े के कारण श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad