Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: नए साल 2021 के स्वागत को लेकर, रेस्टोरेंटों में हो गई बुकिग, केक की दुकानों पर भीड़

0

नए साल 2021 के स्वागत को लेकर लोगों का उत्साह बढ़ता जा रहा है। कोई अपने घर पर ही पार्टी की प्लानिग कर रहा है तो कोई रेस्टोरेंट व होटलों में हो रहे न्यू ईयर स्पेशल पार्टी का हिस्सा बनने के लिए बुकिग करा रहा है। बेकरी की दुकानों पर तो केक के आर्डर देने वालों की भीड़ उमड़ रही है। वहीं अपनों को नव वर्ष की सुबह ही खूबसूरत फू लों से शुभकामना देने के लिए बुके व बंच के आर्डर भी फूल के दुकानदारों के पास आ रहे हैं। उधर नए जोड़े कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं। वह गिफ्टस आदान-प्रदान करने के लिए खरीदारी में जुटे हुए हैं।

रेस्टोरेंटों में बुकिग: नगर के तीनों रेस्टोरेंट में युवाओं ने टेबल के हिसाब से बुकिग करा ली है और विभिन्न प्रकार के व्यंजन के आर्डर भी दे दिए है। रेस्टोरेंट के संचालक अमित केशरी ने बताया कि न्यू ईयर पार्टी के लिए रेस्टोरेंट को गुब्बारा आदि से सजाए जाने की तैयारी की जा रही है। युवाओं की अच्छी भीड़ होने की संभावना है। कुछ युवाओं ने टेबल बुकिग भी करा ली है।

रेड वेलवेट फ्लेवर की डिमांड बढ़ी : नगर में केक की कई दुकानें है। प्रत्येक दुकान पर केक की नई वेरायटी व फ्लेवर भी आ गए हैं। वनिला, बटर स्काच, ब्लैक फारेस्ट के अलावा फ्रूट केक, ब्लू वेरी, रेड वेलवेट का फ्लेवर भी लोगों को इस बार खूब पसंद आ रहा है। बेकरी आइटम के दुकानदार अरविद जायसवाल उर्फ गोपालू ने बताया कि केक की डिमांड नववर्ष पर ज्यादा होने की संभावना है। इसकी तैयारी भी कर ली गई है। इसके अलावा बेकरी के विभिन्न प्रकार के सामानों का भी रेंज इकट्ठा कर लिया गया है।

दुकानों पर ग्रीटिग कार्ड के साथ ही विभिन्न प्रकार के गिफ्टस आइटम भी उपलब्ध है। दुकानदार रानू बरनवाल ने बताया कि गिफ्टस आइटम भी जमाने की हिसाब से अब बदल गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad