Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

दिलदारनगर: माईजी कुटिया के पीछे पार्क में चार वर्षों से झाड़-झंखाड़ में ट्रांसफार्मर

0

बिजली विभाग के अधिकारियों की उदासीनता के कारण माईजी कुटिया के पीछे पार्क में चार वर्षों से झाड़-झंखाड़ में ट्रांसफार्मर पड़ा है। बार-बार शिकायत के बाद भी अधिकारी उसे दूसरी जगह नहीं लगा रहे हैं। इससे वार्डवासियों में विभाग के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

नगर के वार्ड छह व 10 में आपूर्ति अलग करने के लिए तीन वर्ष पूर्व कुटिया के पीछे ट्रांसफार्मर विभाग द्वारा लाया गया। आज तक वार्ड की आपूर्ति अलग न करने से ट्रांसफार्मर उसी तरह पड़ा हुआ है। वर्तमान में जलकल परिसर में लगा 400 केवी के ट्रांसफार्मर से ही दोनों वार्डों में आपूर्ति हो रही है। लोड अधिक होने के कारण 400 केवी का ट्रांसफार्मर बार-बार जल जाता है। वार्डवासी प्रवीण जायसवाल, पवन गुप्ता, लखन, विक्की, सोनू श्रीवास्तव, सदानंद ने बताया कि कई बार विभाग के अधिकारियों से कुटिया के पीछे रखे ट्रांसफार्मर से वार्ड छह व 10 की आपूर्ति को अलग करने की गुहार लगाई गई थी। उप खंड अधिकारी ने ट्रांसफार्मर लगाने का आश्वासन भी दिया था लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ। इधर, अवर अभियंता तापस कुमार ने बताया कि जब तक वार्ड संख्या आठ में भूमिगत केबिल नहीं जाएगी तब तक ट्रांसफार्मर नहीं लग सकेगा। खेत में लटक रहा हाईटेंशन पोल |

जमानियां :- फूली ग्राम सभा के शेरपुर गांव को जाने वाली सड़क किनारे लगा पोल लटकने से खतरा बना हुआ है। फूली चट्टी नहर पुलिया से शेरपुर गांव में हाईटेंशन लाइन जाने के लिए सड़क किनारे पोल लगा है। ग्रामीणों ने बताया कि पोल लटकने की सूचना अधिकारियों को है। अगर पोल खेत में गिरा तो विद्युत व्यवस्था लड़खड़ा जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad