Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: अफसरों व विद्युत मजदूर पंचायत में 18 बिदुओं पर बनी सहमति

0

बड़ी बाग स्थित कार्यालय में बुधवार की शाम अधीक्षण अभियंता विजय राज सिंह एवं सभी खंडों के अधिशासी अभियंताओं की उपस्थिति में विद्युत मजदूर पंचायत के साथ सफल वार्ता हुई। बातचीत में अट्ठारह बिदुओं पर सहमति बनी। संगठन ने चेताया कि वार्ता के दौरान जिन पर सहमति बनी है उसे पूरा नहीं किया गया तो 14 जनवरी के बाद संगठन हड़ताल करने को बाध्य होगा।

अधीक्षण अभियंता ने संगठन को लिखित में आश्वस्त किया कि भारत कंपनी द्वारा जितने भी पुराने संविदा कर्मियों को नहीं रखा गया है उनकी क्रास चेकिग कराकर सभी को फर्म में रखकर जनवरी 2019 से भुगतान कराया जाएगा। इसके अलावा जिन संविदा कर्मियों का पैसा बकाया है जनवरी से पहले सभी का भुगतान करा दिया जाएगा। संगठन के संरक्षक शिव दर्शन सिंह मामा ने बताया कि आश्वस्त मिला है कि तैनात आपरेटरों के बकाए का भुगतान भी जनवरी से पहले कर दिया जाएगा। अतिरिक्त महामंत्री निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि जनपद में जितने भी सुरक्षाकर्मी पहले से तैनात थे सबको नई कंपनी में समायोजित किया जाएगा। 

जिला अध्यक्ष अरविद कुशवाहा ने बताया जनपद के प्रत्येक उपकेंद्रों पर 4 एसएसओ और 4 सहायक की तैनाती को लेकर भी सहमति बनी है। अधीक्षण अभियंता द्वारा बताया गया है कि एक माह के अंदर प्रत्येक उपकेंद्रों पर तैनाती करा दी जाएगी। वार्ता में अधिशासी अभियंता एके चौहान, अधिशासी अभियंता महेंद्र मिश्रा, अधिशासी अभियंता मनीष निषाद, अधिशासी अभियंता आदित्य पांडेय, अधिशासी अभियंता चंद्रपाल सिंह, संतोष बाबू, संविदा संघ के अध्यक्ष सुरेश सिंह, गोविद कुशवाहा, अनुराग सिंह, गुप्तेश्वर राम सहित सैकड़ों कर्मचारी थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad