Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर : मंगलवार की रात, बारिश में भींग गए रैन बसेरा के बिस्तर, कैसे गुजरेगी रात

0

मंगलवार की रात हुई बारिश से सिटी स्टेशन पर लगे रैन बसेरा में अधिकतर बिस्तर भींग गए। वहां मौजूद नगरपालिका के कर्मचारी ने रात में रजाई एवं गद्दा को समेट कर किनारे रख दिया फिर भी अधिकतर बिस्तर पानी से नम हो गया। बारिश के कारण अलाव बुझ गई और लोगों को परेशानी हुई। वहीं फर्श पर बिछा मैट पूरी तरह से भींग गया। समस्या यह उत्पन्न हो गई कि इसके सूखने तक गरीबों की रात कैसे गुजरेगी।

सिटी स्टेशन पर लगे रैन बसेरा में गरीब, ठेले, खोमचे एवं राहगीरों के लिए रात में सोने की व्यवस्था की गई है। उसमें 25 रजाई एवं 25 गद्दे का इंतजाम है। वहां रोजाना रात में कई लोग आकर रात गुजारते थे, लेकिन बारिश के कारण पूरे बिस्तर भींग गए। फिलहाल बुधवार को बिस्तर को सूखने के लिए डाल दिया गया था। वहीं टेंट के कर्मचारी कह रहे थे कि अगर टेंट के ऊपर प्लास्टिक होती तो सामान नहीं भींगते। हालांकि नगरपालिका की ओर से उसे फिर से दुरुस्त करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा है कि उसे इतनी जल्दी सही कर बिछाया जा सकेगा।

मैट पूरी तरह से भींग गई है, जिसे बदला जा रहा है। बिस्तर को समेट दिया गया था इससे वे भीगे नहीं हैं। उन्हें फिर से दोबारा बिछा दिया जाएगा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad