Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले में दूल्हे के चचेरे भाई के हत्यारोपी दो सुपारी किलर गिरफ्तार, भेजे जेल

0

जिले में अपराधियों के साथ मिलकर सुपारी लेकर हत्याएं करने वाले दो युवकों को शनिवार को गाजीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाश एक वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। पूछताछ में यह भी पता चला कि दोनों नौ दिसंबर की रात कासिमाबाद में शादी के दौरान हुई दूल्हे के चचेरे भाई की हत्या में भी शामिल थे। शनिवार को पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने प्रेसवार्ता कर दोनों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया। पुलिस कार्रवाई का खुलासा करते हुए आरोपियों के शातिर होने के साक्ष्य भी प्रस्तुत किए।

वाहन चेकिंग के दौरान सुपारी लेकर हत्‍या करने वाले दो बदमाशो मक्‍खनपुर गांव निवासी प्रदीप यादव, प्रदीप उर्फ गोलू यादव को पुलिस ने दबोच लिया गया। एसपी ने बताया कि दुल्‍ल्‍हपुर थानाध्‍यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह हमराहियो के साथ जलालाबाद चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रहें थे तभी सूचना मिली कि रामूपर पतारी नहर पुलिया टॉवर के पास बहलोलपुर से चोरी की बाइक मऊ जनपद से एक अस्‍पताल से बाइक चुराई गयी है जिसमें सरायलखंची थाने में मुकदमा दर्ज है। चोरी की बाइक से दोनो अभियुक्‍त आ रहें थे तभी दुल्‍लहपुर पुलिस ने घेराबंदी पकड़ लिया। पूछताछ में मरदह थाना क्षेत्र के मक्‍खनपुर गांव निवासी प्रदीप यादव, प्रदीप उर्फ गोलू यादव के पास से चोरी की बाइक, एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया। 

प्रदीप ने बताया कि मेरा साथी हिमांशु उर्फ गोविंद मिर्जापुर, रानीपुर मऊ आठ नवंबर को पिपरीडीह चौकी के पास से एक व्‍यक्ति को गोली मारकर पीठ्ठू बैग लूट लिये थे जिसमें 50 हजार नकद, पासबुक, एटीएम कार्ड मिलें थे। उसी पैसे से एल्टो कार खरीद लिये थे। जिसके बाद हिमांशु व अमित यादव के साथ मिलकर एक लाख का सुपारी लिये थे जिसमें मरदह थाना क्षेत्र के लहूरापुर के प्रधानपति संतोष राम को पनसेरवा चट्टी से पीछा कर उनके घर त‍क पहुंचकर गोली मारकर हत्‍या कर दिये। दूसरी घटना कासिमाबाद थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में प्रदीप यादव के मामा देवेंद्र यादव के यहां गया था जहां रविंद्र यादव की बहन की बारात आयी हुई थी जिसमें डीजे पर गाना बजाने को लेकर कहासुनी हुई थी जिसमें रोशन लाल यादव को गोली मारकर हत्‍या कर फरार हो गया था। टीम को आईजी वाराणसी ने 25 हजार नकद पुरस्‍कार देने का ऐलान किया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad