Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां क्षेत्र के अंतर्गत हेतिमपुर गांव में, ट्रैक्टर व स्कार्पियो की आमने-सामने भिड़ंत, तीन घायल

0

जमानियां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हेतिमपुर गांव में एनएच 24 पर स्थित राजकीय क्रय विक्रय केंद्र के पास एक टैक्टर और एक स्कोर्पियो की आमने सामने जबरदस्त भिडंत हो गयी। इसमें स्कार्पियो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का प्राथमिक इलाज कराये जाने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त हालत में सड़क पर पड़े ट्रैक्टर और स्कार्पियो को हटवाकर सड़क पर आवागमन शुरू कराया।

क्षेत्र के बरुईन गांव के एक व्यापारी का धान ट्रैक्टर से मुहम्मदाबाद जा रहा था। तभी मंगलवार की देर रात हेतिमपुर गांव स्थित धान क्रय केंद्र के पास बड़ेसर की तरफ एक स्कार्पियो तेज़ रफ़्तार से जा रही थी। जो अचानक अनियंत्रित हो गयी और सामने से आ रहे धान लदे टैक्टर में जोरदार टक्कर हो गयी। इससे स्कार्पियो में बैठे 40 वर्षीय संजय श्रीवास्तव पुत्र तपेश्वर निवासी टिसौरा, 40 वर्षीय रामअशीष उपाध्याय पुत्र उमाशंकर उपाध्याय निवासी सिलौटा चंदौली व 75 वर्षीय बिरजू सिंह निवासी बड़ेसर गंभीर रूप से घायल हो गए। तेज आवाज होने के चलते आसपास मौजूद लोग उधर दौड़ पड़े। थोड़ी ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। 

सड़क के दोनों तरफ वाहनों खड़े हो गये। जाम की स्थिति बनी गयी। इधर लोगों की मदद से सभी घायलों को नगर स्थित प्राथिमक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए लाया गया। लेकिन उस समय केंद्र पर कोई भी चिकित्सक मौजूद नहीं मिला। मजबूरी में फार्मासिस्ट जीएन शुक्ला द्वारा मरहम पट्टी कर जिला अस्पताल के लिये घायलों को रेफर कर दिया गया। ट्रैक्टर चालक को हल्की चोट लगी थी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे कोतवाल प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर व स्कॉर्पियो को जेसीबी से हटवाकर सड़क को खाली कराकर आवागमन शुरू कराया। इस दौरान एनएच सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad