Type Here to Get Search Results !

गुरुवार की देर रात को जमानियां से दिलदारनगर जा रही टवेरा गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी

0

एक चार पहिया वाहन के अनियंत्रित हो जाने से जहां गाड़ी खाई में पलटकर क्षतिग्रस्त हो गयी, वहीं उसमें सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जहां दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों की मदद से घायल को तत्काल इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। गाड़ी की रफ्तार काफी तेज बतायी जाती है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिहार निवासी युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ज़मानियां संवाद के अनुसार क्षेत्र कर्महरी गांव के पास गुरुवार की देर रात को ज़मानियां-देवैथा मार्ग होते दिलदारनगर की तरफ जा रही टवेरा गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी। इससे उसमें सवार 32 वर्षीय अनिल कुमार सिंह पुत्र बजरंगबली सिंह निवासी बड़ौरा रामगढ़ की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह मय हमराहियों के साथ रात में घटना स्थल पर पहुंच गये और शव को कब्जे में लेकर कोतवाली पहुंचे। वहीं शुक्रवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया। जबकि गाड़ी में सवार 24 वर्षीय घायल विकास कुमार पुत्र सचितनन्द निवासी बड़ौरा रामगढ़ की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। 

बताया गया कि बड़ौरा रामगढ़ निवासी अनिल कुमार सिंह व विकास सिंह गुरुवार की देर रात ज़मानियां-देवैथा मार्ग होते दिलदारनगर टवेरा गाड़ी से जा रहे थे। इसकी रफ्तार काफी तेज होने के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गयी। इसके चलते अनिल कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक बड़ौरा रामगढ़ बिहार का रहने वाला था। शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad