Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: कासिमाबाद क्षेत्र में पावर हाउस के पैनल में फाल्ट, 27 घंटे ठप रही बिजली

0

पावर हाउस के पैनल में शनिवार को तेज धमाका होने से पूरे क्षेत्र में बिजली गुल हो गई। 27 घंटे की मशक्कत के बाद कर्मचारियों ने बिजली आपूर्ति बहाल की। आपूर्ति बाधित होने से उपभोक्ताओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। दूसरे दिन रविवार की देरशाम बिजली आपूर्ति बहाल होने पर सभी ने राहत की सांस ली। आपूर्ति बंद होने से सुबह में पानी के अभाव में एक तरफ जहां कृषि कार्य प्रभावित रहा, वहीं व्यापारिक प्रतिष्ठान पर भी हालत ठीक नहीं रहे। आम उपभोक्ता भी पेयजल के लिए इधर से उधर भटकते रहे। इसे लेकर उपभोक्ताओं में विद्युत विभाग के प्रति काफी आक्रोश है।

कासिमाबाद क्षेत्र में पावर हाउस की पैनल में शनिवार को तेज धमाके के बाद आपूर्ति शनिवार के अपराह्न तीन बजे से ही ठप हो गई। पहले छोटे-छोटे समयावधि में आपूर्ति कटी बाद में देरशाम बिजली के आने के तुरंत बाद ही कट गई, जो रात को आयी। एसडीओ कासिमाबाद ने बताया कि पुराने हो चुके पैनल के स्पाउट केवल सिटी में अचानक से ब्लास्ट हो गया। इस कारण फीडर पर हाउस से संचालित होने वाले तीन फीडर गंगौली, बाकी और बरार की विद्युत आपूर्ति बंद हो गई है। किसी तरह से बरार फीडर को टैपिंग करके चलाया गया। 

विद्युत आपूर्ति बहाल कराने की का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही पैनल की खराबी को ठीक कर आपूर्ति बहाल करा दी जाएगी। वहीं समाचार लिखे जाने तक देरशाम करीब छह बजे बिजली बहाल तो हो गयी, लेकिन हर आधे-पंद्रह मिनट पर उसके आने-जाने का क्रम लगा रहा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad