Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे सड़क निर्माण काम जोरों पर, बड़े वाहनों के आवागमन से क्षेत्र की कई सड़कें खराब

0

पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे सड़क निर्माण काम जोरों पर है। सड़क निर्माण में लगे वाहनों के आवागमन से क्षेत्र की कई सड़कें खराब हो गई हैं। सड़कों में गड्ढे तक हो गए हैं जिसके कारण लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बरेसर से अमवासिंह सती धाम जाने वाली सड़क की यही दशा है।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे निर्माण में लगे वाहनों के आवागमन से यह सड़क पूरी तरह टूट गई है जिससे लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। सबसे ज्यादा परेशानी सर्पदंश के शिकार मरीजों को होती है। तहसील क्षेत्र के आलावा अन्य जिलों से भारी संख्या में लोग सती धाम आते हैं। मान्यता है कि यहां सती मां की कृपा से सर्प का विष उतर जाता है, लेकिन सड़क खराब होने के कारण लोगों को सती धाम तक पहुंचने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। 

ग्रामीण राजेश यादव, कल्पनाथ सिंह, वीरेंद्र जगदीश, अभिषेक सिंह, हरेंद्र विश्वकर्मा, रामुच्छाह पांडेय व अभय सिंह आदि ने बताया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण में लगी सहायक एजेंसी के भारी वाहनों के कारण सड़क पूरी तरह टूट गयी है जिसके कारण लोगों को सती धाम पहुंचने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। सबसे ज्यादा परेशानी सर्पदंश के शिकार हुए लोगों को होती है। बरेसर से कासिमाबाद मार्ग की भी यही दशा है, कई बार इसकी शिकायत यूपीडा के अधिकारियों से की गई लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ। ग्रामीणों ने कहा कि तत्काल सड़क की मरम्मत होनी चाहिए अन्यथा धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad