Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सब डिवीजन दिलदारनगर के अंतर्गत रक्सहा, बिजली चोरी में 15 पर एफआइआर दर्ज

0

सब डिवीजन दिलदारनगर के अंतर्गत रक्सहा फीडर के ग्रामसभा महना, खंडवल में विद्युत विभाग एवं विजिलेंस की टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर बिजली चोरी में 15 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया। इस मौके पर कुल 45 घरों के कनेक्शन की जांच की गई। साथ ही चेकिग अभियान में 1 लाख 75 हजार की राजस्व वसूली की गई।

विद्युत विभाग की टीम ने अवैध रूप से बिजली उपभोग करते हुए छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पूर्व में बकाए पर खुली हुई केबिल को अवैध रूप से खींचकर बिजली उपभोग करने पर नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। इस दौरान दो लाख 15 हजार के बकाए पर 15 लोगों की लाइन विच्छेदन किया गया तथा 15 उपभोक्ताओं का पुराने कनेक्शन पर न्यू मीटर लगाया गया। सहायक अभियंता सत्यनारायण चौरसिया ने बताया कि इसी तरह चेकिग अभियान आगे चलता रहेगा। हिदायत दी कि जिन्होंने कनेक्शन नहीं लिया है वे तत्काल बिजली का कनेक्शन करवा लें। 

उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा सरचार्ज माफी की योजना लागू हुई है जिसमे जितने बकाएदार हैं वे लोग अपना पंजीयन कराकर बकाया बिल तत्काल जमा करें। चेकिग अभियान में विजिलेंस टीम के प्रभारी निरीक्षक एके सिंह, अवर अभियंता राघवेंद्र प्रताप सिंह, तपस कुमार, रामप्रवेश चौहान, विजिलेंस जेई पंकज चौहान, हेड कांस्टेबल जयप्रकाश, प्रमोद चौबे, मंगला प्रसाद आदि थे। चार के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा

बिजली विभाग की टीम ने गुरुवार को पचोखर गांव में चेकिग अभियान चला कर अवैध रूप से उपभोग कर रहे चार के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया। साथ ही नौ लाख के 15 बकाएदारों को नोटिस थमाया गया। विभाग के इस अभियान से उपभोक्ताओं में खलबली मची रही।

अवर अभियंता एसएन प्रसाद ने चेताया कि बकाएदार जल्द से बकाया जमा करें अन्यथा दोबारा पकड़े जाने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। चेकिग अभियान में अवर अभियंता तापस कुमार सहित अन्य कर्मचारी थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad