Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

CM योगी आदित्‍यनाथ ने चंदौली में खराब सड़कों की जांच का दिया निर्देश

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चंदौली की खराब सड़कों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कमिश्नर को क्रास जांच कराने का निर्देश दिया है। कहा कि जांच में गड़बड़ी मिलने पर कार्यदायी एजेंसी लोक निर्माण या एनएचआइ जो भी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की संस्तुति की जाए। अनियमितता मिली तो दोषी को जेल भेजा जाएगा। 

सर्किट हाउस सभागार में सोमवार को विभागीय अफसरों के साथ बैठक के दौरान धान क्रय केंद्रों पर किसानों से अधिक से धान क्रय का निर्देश दिया। कहा कि किसी भी हाल में बिचौलियों की घुसपैठ नहीं होनी चाहिए। किसानों को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। रैन बसेरा का अफसर नियमित निरीक्षण करें। जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया जाए। योजनाओं को समय से पूरा करने की कोशिश हो। 

कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देशित किया कि सभी व्यापारियों से अपील करें कि अपने-अपने दुकान के आसपास सीसी कैमरा लगवाएं। इसके अलावा सोशल सेक्टर में कार्य करने वालों से भी गुजारिश करें कि वह सीसी कैमरा लगवाने में आगे आएं ताकि अपराध करने वाले जांच में पकड़े जाए और कार्रवाई हो। कोरोना को लेकर सतर्कता में कोई कमी न रखी जाए। कोरोना से होने वाली मौत हरहाल में शून्य होनी चाहिए। इससे पहले सीएम ने भाजपा संगठन की मंडलीय समन्वय बैठक को संबोधित किया। बाबा काल भैरव व श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया और रैनबसेरा का निरीक्षण किया। इस दौरान टाउनहाल में बन रही पार्किंग की प्रगति भी देखी। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad