Featured

Type Here to Get Search Results !

सुहलव थानाक्षेत्र के डुहियां-चकियां मोड़ के पास, बाइक सवार बदमाशों ने राजमिस्त्री को मारी गोली

0

सुहलव थानाक्षेत्र के डुहियां-चकियां मोड़ के पास मंगलवार की देर रात हौसलालंद बदमाशों ने एक किशोर को गोली मारकर घायल कर दिया। साइकिल सवार किशोर खुद को संभालते हुए किसी तरह घर पहुंचा और अचेत होकर गिर पड़ा। परिजन ने तत्काल उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना के नौ घंटे बाद पुलिस पहुंची। इधर घायल किशोर के बडे भाई श्रीकांत चौधरी की तहरीर पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुट गयी।

17 वर्षीय किशोर सनोज चौधरी पुत्र रामबचन चौधरी मंगलवार की देर रात करीब साढे ग्यारह बजे मेदनीपुर गांव से सीसी रोड की ढलाई कर साइकिल से अपने गांव आ रहा था। अभी वह सुहवल थानाक्षेत्र अंतर्गत डुहियां-चकियां मोड़ के पास पहुंचा ही था कि बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे और सनोज को घेर लिया। साइकिल सवार किशोर को समझते देर नहीं लगी और वह तुरंत शोर मचाने लगा। तभी बदमाशों ने सनोज को लक्ष्यकर गोली चला दी। गोली सनोज के सीधे मुख को भेंदते हुए जबड़े के बाएं हिस्से से बाहर निकल गई। इधर, नकाबपोश बाइक सवार बदमाश मौके से चकियां गांव की तरफ हवाई फयरिंग करते हुए फरार हो गए। इधर, लहुलुहान अवस्था में किशोर सनोज खुद को किसी तरह संभालते हुए साइकिल चलाकर अपने घर पहुंचा और दरवाजे पर अचेत होगर गिर पड़ा। आनन-फानन में परिजन उसे वाहन से जिला चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने हालत की गंभीरता को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना के करीब नौ घंटे बाद मौके पर पहुंची

सबसे हैरत की बात यह है कि सूचना दिये जाने के बावजूद पुलिस घटना के करीब नौ घंटे बाद मौके पर पहुंची। इससे पीड़ित परिजनों सहित क्षेत्रीय ग्रामीणों में पुलिस के प्रति काफी नाराजगी है। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे मौके पर मय फोर्स के साथ पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार गिरी छानबीन में जुट गये। मगर इस घटना में पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं। घायल सनोज के बडे़ भाई श्रीकांत चौधरी ने तहरीर देकर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत कराया है। दोपहर करीब एक बजे पुलिस उपाधीक्षक जमानियां हितेन्द्र कृष्ण भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और वहां अगल-बगल के लोगों से घटना के बाबत जानकारी ली। उन्होंने घटना में शामिल लोगों की तत्काल गिरफ्तारी करने व उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

पीड़ित के भाई ने लगाए आरोप

सीओ के सामने घायल के भाई ने सुहवल पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि थाना पुलिस को फोन करने के बाद भी पुलिस ने फोन नहीं उठाया। कहा कि अगर पुलिस सजग रहती और क्षेत्र में समय से गश्त करती रहती तो अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद नहीं होते। सीओ जमानियां ने पुलिस को निर्देशित किया कि घायल किशोर के दोस्तों व संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जाए। मोबाइल नम्बर की सीडीआर निकाल यह छानबीन की जाए कि कहीं किसी संदिग्ध का फोन तो नहीं आया था।

दो खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

सीओ जमानियां हितेन्द्र कृष्ण ने बताया कि गोली से घायल किशोर सनोज चौधरी का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। घायल के भाई की तहरीर के आधार पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही मामलें का खुलासा कर दिया जायेगा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad