Type Here to Get Search Results !

पटना सिटी में फल विक्रेता को गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत

0

ठेले पर फल बेचने वाले एक किशोर को अपराधियों ने पटना सिटी में गोलियों से भून डाला। घटना बाइपास थानांतर्गत बेगमपुर मंडई चौराहा के समीप बुधवार की रात हुई। मृतक की पहचान 17 वर्षीय कुंदन कुमार के रूप में की गयी। वह मंडई के सीधे बाजार का रहने वाला था। 

बुधवार की रात कुंदन थोक विक्रेता से फल खरीदकर वापस अपने घर लौट रहा था। तभी घात लगाये बैठे अपराधियों ने उसे घेर लिया। एक-एक कर तीन गोलियां कुंदन को दागी गयीं, जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इधर, वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। 
सूत्रों की मानें तो पुलिस ने एक अपराधी की पहचान कर ली है। रास्ते को लेकर चल रहे विवाद में हत्या होने की बात सामने आयी है। वैसे पुलिस अन्य पहलुओं पर भी छानबीन कर रही है। अपराधी के पकड़े जाने के बाद घटना का कारण स्पष्ट होगा। गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया। 

सीसीटीवी कैमरे की हो रही पड़ताल 
इस घटना के बाद पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल कर रही है। वहीं आसपास के लोगों से भी जानकारी ली जा रही है। अगर घटनास्थल के आसपास लगे कैमरे का फुटेज हाथ लग गया तो पुलिस को अपराधियों की पहचान करने में आसानी होगी। 

चार साल पहले एक भाई की हो गयी थी मौत
कुंदन दो भाई था। एक भाई अंकित की चार वर्ष पूर्व बीमारी से मौत हो चुकी है। जबकि कुंदन को अपराधियों ने गोली मार दी। चार वर्ष के भीतर करैला बिंद के दोनों बेटों की मौत हो गयी। इस घटना से परिवार के सदस्य सदमे में हैं। कुंदन के पिता करैला बिंद ने बताया कि परिवार के लोग सीधे बाजार स्थित घर पर बेटे के आने का इंतजार कर रहे थे। तभी पड़ोस के लोगों ने आकर परिजनों को घटना की सूचना दी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad