Type Here to Get Search Results !

उत्तर प्रदेश: बकरी चोरी करने के आरोप में पकड़े गए दो युवकों को पानी में डुबा-डुबा कर पीटा

0

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में जिले में बकरी चोरी करने के आरोप में पकड़े गए दो युवकों पर ग्रामीणों ने जमकर कहर बरपाया। युवकों की जिस कदर पिटाई की गई थी उसे देखकर तालिबानी सजा से भी इनकार नहीं किया जा सकता। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों दो युवकों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के सराय अख्तियार गांव का बताया जा रहा है।

वीडियो में दो युवकों को ग्रामीणों ने घेर रखा है और उनकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। ग्रामीण पहले दोनों युवकों को पानी में डुबा-डुबा कर मारते हैं। इसके बाद भी जब ग्रामीणों का मन नहीं भरता है तो उन पर डंडे और रॉड बरसाते हैं। युवकों की जानवरों की तरह पिटाई होते देखकर लोगों की रूह कांप गई। जो भी आता दोनों युवकों पर कहर बनकर टूट पड़ता। हालांकि जब मामले की पड़ताल की गई तो पता चला कि दोनों युवकों को ग्रामीणों ने बकरी चुराने के आरोप में पकड़ा है। ग्रामीणों का कहना है कि दोनों युवक नशे के आदी हैं। शराब का सेवन करने के लिए दोनों गांव में बकरी चुराने आए थे, जिन्हें पकड़ लिया गया। इस दौरान किसी ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई तो पड़ताल में जुट गई। 

पीटे गए दोनों युवकों में एक जा चुका है जेल 
पुलिस जांच पड़ताल में पता चला कि जिन युवकों की ग्रामीणों ने पिटाई की है वह पहले भी जेल जा चुके हैं। इनमें से एक युवक ऊंचाहार कोतवाली के धनी गांव का मोहम्मद कय्यूम है। पुलिस ने बताया कि आरोपी एक महीने पहले ही जेल भेजा गया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर है। बकरी चोरी के आरोप में युवकों को पीटने वाले ग्रामीणों की पहचान की जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad