Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

कोरोना के बढ़ते संक्रमण से सहमे यात्री, दिल्ली जाने वालों की संख्या हुई आधी

0

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते यात्री भी सहम गए हैं। दिल्ली जाने वाले यात्रियों की संख्या में भारी कमी आई है। रोडवेज विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बसों में दिल्ली की ओर सफर करने वाले यात्रियों का आंकड़ा आधा रह गया है, जबकि दिल्ली से मेरठ और आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की संख्या बढ़ गई है। कोरोना संक्रमण के चलते लोग दिल्ली से मेरठ और उसके आसपास के इलाकों में लौटने लगे हैं। बसों में दिल्ली से मेरठ लौटने वाली ऐसे यात्रियों की संख्या में वृद्धि हुई है।

दिल्ली में कोरोना संक्रमण दोबारा से असर दिखाने लगा है। कोरोना मरीजों की संख्या में एकाएक वृद्धि देखने को मिली है। दिल्ली सरकार ने भी सख्त फैसले लिए हैं। अब मास्क न पहनने पर दो हजार रुपये जुर्माना लगाया गया है। सख्ती और कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली जाने वाले यात्रियों की संख्या में आधे से भी ज्यादा की कमी आई है।

15 हजार यात्री प्रतिदिन करते हैं बस से सफर
रोडवेज अधिकारियों की मानें तो भैंसाली बस डिपो और मेरठ डिपो की बसों से लगभग 15 हजार यात्री रोजाना दिल्ली की ओर सफर करते हैं। इनमें लगभग पांच हजार यात्री कश्मीरी गेट के लिए, जबकि 10 हजार यात्री आनंद विहार तक सफर करते हैं। रोडवेज ने दिल्ली रूट पर भैंसाली डिपो और मेरा डिपो की कुल डेढ़ सौ बसों को लगाया हुआ है।

विभाग लगातार कर रहा सुरक्षा के प्रयास
मेरठ से लगभग 15 हजार यात्री प्रतिदिन दिल्ली की ओर सफर करते हैं। कोरोना के चलते दिल्ली जाने वाले यात्रियों की संख्या में कमी आई है। विभाग यात्रियों की सुरक्षा के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। समय समय पर लोगों को जागरूक करने के अलावा मास्क और सैनिटाइजर भी उपलब्ध कराए जा रहे है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad