गाजीपुर : शहर अंधेरे में डूबा तो सड़क पर उतरकर सपा ने जताई नाराजगी - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 7 October 2020

गाजीपुर : शहर अंधेरे में डूबा तो सड़क पर उतरकर सपा ने जताई नाराजगी

कर्मचारियों की हड़ताल के बाद बिजली की कटौतीको लेकर लोगों में गुस्सा देखने को मिला। समाजवादी पार्टी ने लोगों की समस्याओं को संज्ञान मे लेते हुए जिला अध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा पत्रक। जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा की लगातार विद्युत कटौती से जनपद में पानी की सप्लाई बंद हो गई है जिससे लोगों के दिनचर्यामें तमाम कठिनाइयां उत्पन्न हो रही हैं समाजवादी पार्टी पूर्व से ही जनता की लड़ाई लड़ती रही है और भविष्य में भी लड़ती रहेगी यदि बिजली की कटौती को नहीं रोका गया और बिजली को सुचारू रूप से संचालित नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता एवं नेता सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करने के का काम करेंगे उन्होंने यह भी कहा कि निजीकरण देश को गुलामी की बेड़ियों में डालने का षड्यंत्र है।

अभिनव सिंह ने कहा कि बिजली कर्मचारियों की मांगों पर गंभीरता से विचार करते हुए निराकरण किया जाए एवं जिला प्रशासन से मांग की कि बिजली एवं पानी की समस्या का जल्द से जल्द निराकरण करें। जिससे आम जनमानस के को भी राहत की सांस मिले। इस दौरान अशोक बिंद, निजामुद्दीन खान, कन्हैया विश्वकर्मा, रामयश यादव, युवा नेता अभिनव सिंह, आरिफ खान, राकेश यादव, विनोद पॉल,आत्मा यादव, चंद्रिका यादव, अनिल यादव, रमेश यादव, रामलाल प्रजापति, केदार नाथ यादव प्रधान, सदानंद कनौजिया, ओमप्रकाश यादव, पप्पू यादव आदि मौजूद रहें।

No comments:

Post a comment