Samsung ने किफायती 5G स्मार्टफोन Galaxy A42 के फीचर्स किए जारी - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 9 October 2020

Samsung ने किफायती 5G स्मार्टफोन Galaxy A42 के फीचर्स किए जारी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले महीने यानी सितंबर में A-सीरीज के किफायती 5G हैंडसेट Galaxy A42 को ग्लोबली पेश किया था। उस दौरान केवल इस डिवाइस के डिस्प्ले की जानकारी दी गई थी। लेकिन अब कंपनी ने Infographic फॉर्म के जरिेए Samsung Galaxy A42 5G की स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Samsung Galaxy A42 5G की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A42 5G में 6.6 इंच का एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी-यू डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को 4GB/6GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा।  

Samsung Galaxy A42 5G का कैमरा

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को Samsung Galaxy A42 5G में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।  

Read More

No comments:

Post a comment