मंगलवार को घंटों जाम लगने के कारण से जूझ रहे लोग, ओवरब्रिज बनाने की मांग - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 14 October 2020

मंगलवार को घंटों जाम लगने के कारण से जूझ रहे लोग, ओवरब्रिज बनाने की मांग

क्षेत्र के मुख्य बाजार में मंगलवार को घंटों जाम लगने के कारण जाम में फसने के कारण लोग परेशान रहे। इसके समाधान के लिए नगरवासियों ने रेल विभाग के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकर्षित कराते हुए क्रियान्वयन की मांग की। नगर में छोटे-बड़े वाहन बेरोक टोक आ-जा रहे हैं। इससे आये दिन जाम के झाम में लोग परेशान होते रहते हैं। अगर किसी मरीज को जल्द अस्पताल पहुंचाना हो, तो शायद उसकी रास्ते में ही मौत हो जाय, ऐसी स्थित जाम के कारण उत्पन्न हो जाती है। लोगों ने इस समस्या पर गहरी चिंता जतायी है। वाहनों के गुजरने से घंटों जाम लग जाता है। 

इस समस्या के समाधान के लिए पूर्व रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के प्रयास से रेल बजट में रकसहां बाई पास के गेट न. 85 एसी पर ओवरब्रिज बनाने के लिए बजट भी पास हो गया था, फिर भी प्रदेश सरकार और रेल विभाग की उदासीनता के चलते इसपर कार्य प्रारम्भ नहीं हो सका है। इसके नगर में जाम की समस्या से आये दिन लोगों को जूझना पड़ रहा है। इस संबंध में खुर्शीद अहमद खान, फिरोज अहमद, जनार्दन जवाला, पवन गुप्ता, अजय कुमार, संजीत कुमार, दिनेश लाल, उर्मिलेश पांडेय, शमशाद खान, जाबेद खान, शाहनियार अहमद आदि ने शासन से इस सम्यस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

No comments:

Post a comment