Type Here to Get Search Results !

वाराणसी: गोवर्धन के पास भरे सीवर के पानी में स्नान करके लोगों ने किया प्रदर्शन

0

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अधिकारियों की लापरवाही बरसात का सीजन खत्‍म होने के बाद भी खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है। कई धार्मिक और अास्‍था की महत्‍ता वाले क्षेत्रों में भी बरसात का पानी तो निकलने की बात दूर वहीं सीवर तक का पानी सड़क और गलियों में स्‍थायी कब्‍जा कर के लोगों को दुश्‍वारियां दे रहा है।

संत रविदास की कर्मस्‍थली सीरगोवर्धन क्षेत्र में पिछले 15 दिनों से सीवर का पानी लगातार भरा रहने और आते जाते लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनने की वजह से बुधवार की सुबह स्‍थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।

स्‍थानीय लोगों की समस्‍याओं काे देखते हुए सीवर के पानी में स्नान करके विरोध जताया। इस दौरान सपा कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिकों ने सीवर के पानी से स्‍नान कर विरोध प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन के साथ ही सरकार के प्रयासों को भी कठघरे में खड़ा किया है। सुबह बाल्‍टी लोटा लेकर निकले लोगों ने सड़क पर फैले सीवर के पानी को लोटे और मग में भरकर उससे स्‍नान कर प्रशासनिक लावरवाही को उजागर किया। सीवर के सड़क पर फैले पानी का विरोध प्रदर्शन करने के दौरान लोगों ने जोरदार नारेबाजी भी की।

Source link

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad