Type Here to Get Search Results !

बिजली सप्लाई बंद होने पर सैकड़ो उपभोक्ताओं ने भदौरा पावर हाउस पर किया हंगामा

0

निजीकरण के खिलाफ विद्युतकर्मियों के कार्य बहिष्कार के पहले दिन सोमवार को भदौरा पावर हाउस पर बिजली सप्लाई बंद होने से सोमवार की देर रात करीब सैकड़ो उपभोक्ताओं ने पावर हाउस पर पहुचकर जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांति कराया।

बिजली विभाग के निजीकरण के खिलाफ विद्युतकर्मियों के कार्य बहिष्कार के पहले दिन सोमवार के पूरे दिन से भदौरा पावर हाउस से संचालित होने वाले रक्सहा, मोतीनगर, महना, खड़वल, फरीदपुर, मौजपुर, भदौरा बसस्टैंड, भदौरा बाजार समेत करीब दर्जनों गांवों और बाजारों की बिजली गुल रही।जिससे लोगों को पूरे दिन देर शाम तक बिजली का इंतजार करते रहे, लेकिन देर रात करीब 9:30 तक बिजली ना आने से उपभोक्ता गर्मी और उमस से परेशान होकर करीब सैकड़ो की संख्या में लोगो ने भदौर पावर हाउस पर पहुचकर फाल्ट को दुरुस्त कर बिजली सप्लाई चालू करने की मांग को लेकर जमकर हंगामा शुरू कर दीया। 

सूचना पाकर मौके पर पहुचे सेे सेेेवराई चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार सिंह एवं अन्य पुलिसकर्मियों ने घंटो बाद लोगो को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। एसडीएम रमेश मौर्य ने बताया कि विद्युत उपकेंद्र भदौरा और बारा में तकनीकी खराबी के कारण बिजली आपूर्ति बाधित है, संबंधित ठेकेदार द्वारा प्राइवेट विद्युत कर्मियों द्वारा मरम्मत कार्य कराया जा रहा है जल्द ही समस्या दूर करा दी जाएगी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad