गाजीपुर : नवापुरा गांव में कच्ची शराब बनाने की भट्ठी का भंडाफोड़, दो भेजे गए जेल - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 14 October 2020

गाजीपुर : नवापुरा गांव में कच्ची शराब बनाने की भट्ठी का भंडाफोड़, दो भेजे गए जेल

स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र में कई दिनों से कच्ची शराब बनाने की अवैध भट्ठियों का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने नवापुरा (सहेड़ी) गांव में शिवशक्ति ढ़ाबा के सामने मकान में सोमवार की शाम छापा मारकर अपमिश्रित देशी शराब बनाने की एक फैक्ट्री को पकड़ा है। इस फैक्ट्री में अपमिश्रित देशी शराब के अवैध निर्माण का काम हो रहा था। पुलिस ने उसी गांव के दो व्यक्तियों को गिरफ्तार भी किया है। मिली जानकारी के अनुसार, नंदगंज थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह को अपने सूत्रों से जानकारी मिली कि नवापुरा (सहेड़ी) में शिवशक्ति ढ़ाबे के सामने स्थित मकान में कच्ची शराब बनाने की एक मिनी फैक्ट्री संचालित हो रही है। 

थानाध्यक्ष ने अपने सहयोगियों एसआई कृपेंद्र प्रताप सिंह, एसआई बलवंता, एसआई केशवराम यादव, कांस्टेबल विनय कुमार व प्रदीप कुमार के साथ मुखबिर द्वारा बताए घर पर सोमवार की शाम छापा मार दिया। इस छापे में शराब बनाने के लिए रखी गई 2 प्लास्टिक की जरकिन में 50-50 लीटर अपमिश्रित देशी शराब, 2भट्ठी, 10 क्विंटल लहन, नौसादर, यूरिया, फिटकरी, तराजू-बाट, एसेंस आदि बरामद हुआ। बरामदगी के बाद पुलिस ने इस फैक्ट्री को संचालित कर रहे दो व्यक्तियों योगेंद्र बिंद 'योगी' पुत्र स्व. जिउत बिंद तथा संजय बिंद पुत्र राजनाथ बिंद निवासी नवापुरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को दोनों व्यक्तियों को जेल भेज दिया।

No comments:

Post a comment