गाजीपुर: करीब तीन महीने के बाद, आज से हमीद सेतु से गुजरेंगे सभी तरह के वाहन - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 2 October 2020

गाजीपुर: करीब तीन महीने के बाद, आज से हमीद सेतु से गुजरेंगे सभी तरह के वाहन

करीब तीन महीने के बाद हमीद सेतु के मरम्मत पूरा होने व राहगीरों की परेशानियों को देखते हुए व एनएचएआई की रिपोर्ट के आधार जिला प्रशासन ने दो अक्तूबर की सुबह से सभी तरह के भारी व हल्के वाहनों को निर्धारित प्रतिबन्धों के साथ खोलने का निर्णय किया है। संबंधित थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत दी गयी है कि निर्धारित भार वाले वाहनों से अधिक भार क्षमता वाले वाहनों के संचालन पाए जाने संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। पुल के पिछले दिनों सात जून से के लिए के ज्वाईंटर की रोलर बेयरिंग खिसकने से दरार पड़ गई थी। 

इसके कारण पुल को आनन-फानन में सभी तरह के भारी वाहनों व तीन जुलाई से मरम्मत शुरू होने के वाद सभी तरह के हल्के वाहनों के लिए मरम्मत पूरा होने तक वाहनों का आवागमन प्रतिबन्धित कर दिया था। इस मामलें में जमानियां के उपजिलाधिकारी सत्यप्रिय सिंह ने कहा कि पुल की मरम्मत पूरी होने व एनएचएआई की रिपोर्ट मिलने के बाद आलाधिकारियों के निर्देश पर हल्के व भारी वाहनों के लिए पुल को खोले जाने का निर्णय लिया गया है। कहा कि पुल से ओवरलोड वाहन किसी भी सूरत में नहीं गुजर सकेंगे। इसकी जिम्मेदारी सभी संबंधित थाना प्रभारियों की होगी। लापरवाही पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

No comments:

Post a comment