गाजीपुर: शनिवार की रात नेता की हत्या के फिराक में घूमते चार अपराधी दबोचे - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 5 October 2020

गाजीपुर: शनिवार की रात नेता की हत्या के फिराक में घूमते चार अपराधी दबोचे

कोतवाली पुलिस ने शनिवार की रात अभियान के दौरान चार अपराधियों को चौजा पुल से गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किया। इसके साथ ही बरामद मोबाइल में कुछ आपराधिक प्रवृत्ति में काल रिकार्ड भी मिली। पूछताछ में पता चला कि आरोपी क्षेत्र में एक नेता की हत्या के प्रयास में भी थे और रेकी कर रहे थे। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक भुड़कुड़ा के अनुसार सर्विलांस प्रभारी विनीत राय के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों में जगरनाथ कुशवाहा पुत्र फौजदार कुशवाहा और नागेंद्र मौर्य पुत्र जगन्नाथ मौर्य निवासी गण मीरा रहेटी थाना दुल्लापुर एवं सुधीर कुशवाहा पुत्र भगवान कुशवाहा व उमेश यादव पुत्र कमला यादव निवासी गण मंझनपुर शामिल हैं। उनके पास से एक पिस्टल 32 बोर, दो अदद तमंचा 315 बोर, चार जिंदा कारतूस व एक चोरी की बाइक, दो मोबाइल फोन बरामद किया गया। पिस्टल व तमंचा के बारे में उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि रविंद्र मौर्य नामक युवक ने हथियार और गाड़ी हमें दी गई थी। जखनियां के एक नेता की हत्या की सुपारी ली थी। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

No comments:

Post a comment