गाजीपुर: मंगलवार को 18 संक्रमित मरीजों की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 6 October 2020

गाजीपुर: मंगलवार को 18 संक्रमित मरीजों की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

निज संवाददाता जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मंगलवार को 18 संक्रमित मरीजों की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। अब तक जिले में एक लाख 25 हजार 193 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच के लिए लिया गया है। जिसमें 3977 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले। वहीं एक लाख 20 हजार 193 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 546 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट नहीं आई है। 

संक्रमित 2286 मरीजों का इलाज चल रहा है। 1637 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है। वहीं 54 संक्रमित मरीज जान भी गवां चुके है।संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से लोग संक्रमण के शिकार हो रहे हैं। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्ध व मरीजों के परिजनों का मेडिकल टीम सैंपल जांच के लिए वाराणसी भेज दिया है। वहीं इसमे गंभीर मरीजों को इलाज के लिए कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि इनके संपर्क में आने वालों संदिग्धों को चिन्हित कर सैंपल की जांच कराई जाएगी। डा. प्रगति कुमार ने बताया कि 18 मरीजों रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। इसमें गंभीर मरीजों को इलाज के लिए कोविड लेवल लेवल -1 अस्पताल सहेड़ी में भर्ती कराया गया है। सर्वे टीम संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिन्हित करने में जुटी है।  

No comments:

Post a comment