गुरुवार की शाम, 17 ओवरलोड ट्रकों का चालान, सात लाख से अधिक का जुर्माना - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Friday, 16 October 2020

गुरुवार की शाम, 17 ओवरलोड ट्रकों का चालान, सात लाख से अधिक का जुर्माना

ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर गुरुवार की शाम पीटीओ मनोज कुमार ने सघन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान 17 ओवरलोड ट्रकों का चालान किया। इस सभी पर सात लाख रुपये से अधिक का जुर्माना भी लगाया है। कर्मनाशा पुल से लेकर बारा तक तक करीब दो किलोमीटर भीषण जाम लग गया। बहुत से ट्रक चालक फरार हो गए।

बिहार से ओवरलोड बालू लेकर प्रतिदिन सैकड़ों ट्रक जिले में प्रवेश करते हैं। यह सभी ट्रक रात में हमीद से पार कर जाते हैं। गुरुवार को पीटीओ को इसकी जानकारी मिली और शाम करीब चार बजे अपने दलबल के साथ भदौरा पहुंच गए। उन्होंने एक-एक कर कुल 17 ओवरलोड ट्रकों का चालान किया। इन सभी के खिलाफ सात लाख रुपये जुर्माना भी लगा है। पीटीओ के सघन चेकिग अभियान से खलबली मच गई। बहुत से ट्रक तो देवल व कर्मनाशा पुल से ही वापस बिहार चले गए। वहीं बहुत से चालक किनारे ट्रक खड़ाकर फरार हो गए। बता दें कि हमीद सेतु पर ओवरलोड ट्रकों के हो रहे आवागमन पर दैनिक जागरण बीते तीन दिनों से अभियान चलाते हुए प्रमुखता से खबर प्रकाशित कर रहा है। इन खबरों का संज्ञान लेकर बीते दो दिनों ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ यह कार्रवाई चल रही है। पीटीओ के गुरुवार की कार्रवाई की डर से बहुत से ट्रक वापस बिहार चले गए।

No comments:

Post a comment