Type Here to Get Search Results !

वैष्णो देवी जाने के लिए कब से शुरू होगी वंदे भारत ट्रेन? मंत्री जितेंद्र सिंह ने दिया यह जवाब

0

त्योहारी सीजन के बीच भारतीय रेलवे ने वैष्णो देवी मंदिर के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन 15 अक्टूबर से फिर से शुरू करेगी। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि नवारत्रि पर्व से पहले जम्मू और कश्मीर में कटरा तक ट्रेन को फिर से शुरू करने के संबंध में रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ उनकी हालिया चर्चा के बाद यह कदम उठाया गया है।

जितेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ दो दिन पहले हुई चचार् के बाद रेल मंत्रालय ने 15 अक्टूबर से नयी दिल्ली-कटरा वैष्णो देवी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन सेवा को दोबारा शुरू करने की घोषणा की है।”  उन्होंने कहा कि वंदे भारत ट्रेन सेवा के दोबारा शुरू होने से वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों को काफी राहत मिलेगी। डॉ सिंह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन सेवा को दोबारा शुरू करवाने के लिए रेल मंत्रालय के लगातार संपर्क में बने हुए थे

बता दें कि जितेंद्र सिहं केंद्र सरकार में कार्मिक राज्य मंत्री और जम्मू और कश्मीर के उधमुपर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं। देशभर में कोरोना लॉकडाउन के बाद ट्रेनों का संचालन रोक दिया गया था। लेकिन अब धीरे-धीरे ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू किया जा रहा है।

Read More

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad