दिलदारनगर-भदौरा बस स्टैंड को जाने वाला मार्ग क्षतिग्रस्त, ओवरलोड ट्रक चालक बेधड़क - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Saturday, 10 October 2020

दिलदारनगर-भदौरा बस स्टैंड को जाने वाला मार्ग क्षतिग्रस्त, ओवरलोड ट्रक चालक बेधड़क

दिलदारनगर-भदौरा मार्ग पर जगह-जगह मार्ग टूटने की वजह से धंस गया है। इससे लोगों को आने-जाने में परेशानी उठानी पड़ रही है। सबसे अधिक रोड खराब भदौरा बस स्टैंड पर हुआ है, जहां पर मार्ग पूरी तरह टूट कर धंस गयी है। मार्ग पर पानी लगने की वजह से मार्ग पूरी तरह झील में तब्दील हो चुका है जिससे लोगों को इस मार्ग पर चलना कठिन हो गया है यह मार्ग दो तहसील को जोड़ता है जमानिया एवं सेवराई लेकिन विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से लोगों को परेशानी होती है। 

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि इस मार्ग पर बालू लदे ओवरलोड ट्रकों आवाजाही की वजह से यह मार्ग पूरी तरह खराब हो चुका है क्षत्रिय लोगों ने बताया कि भदौरा बस स्टैंड पर सिपाही तैनात रहते हैं इसके बावजूद भी बेधड़क ओवरलोड ट्रक पास होता है लेकिन पुलिस ऐसे ओवरलोड ट्रकों क्यों पर कोई कार्रवाई नहीं करती है जिसकी वजह से ओवरलोड ट्रक चालक बेधड़क आते जाते हैं भाई लोगों ने बताया कि पुलिस के रवैया से इस तरह ओवरलोड ट्रक जाते हैं।

No comments:

Post a comment