अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग ने दी जान - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 7 October 2020

अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग ने दी जान

जौनपुर के कोविड अस्पताल में एक कोरोना संक्रमित वृद्ध ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। छत से वृद्ध के कूदने की सूचना मिलते अस्पताल में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के खालिसपुर मोहल्ला निवासी वंशी मौर्य (90) बीमार थे। कोरोना जांच में वंशी संक्रमित मिले तो उन्हें 30 सिंतबर को जिला महिला अस्पताल के एमएस बिंग महिला एल-2 में भर्ती कराया गया। मंगलवार को दोपहर में करीब साढ़े तीन बजे कोविड अस्पताल की तीसरी मंजिल से संक्रमित वंशी मौर्य ने कूदकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए हालांकि किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया है। बताया जा रहा है कि वृद्ध के साथ एसी का एक आउटडोर भी टूटकर नीचे आ गया। हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अस्पताल में मचा हड़कंप
कोविड मरीजों के लिए तैयार जिला महिला अस्पताल में 30 संक्रमित मरीज भर्ती हैं। वृद्ध की छत से कूदकर जान देने की सूचना मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। आनन फानन में अस्पताल प्रशासन ने घटनास्थल की फौरन साफ सफाई कराई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल संजीव मिश्र ने लोगों से घटना  के बारे में जानकारी ली। परिजनों की ओर से पुलिस को कोई  तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि वृद्ध वंशी मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई थी। प्रथमद्ष्टया व्यक्तिगत परेशानियों के कारण जान देने की बात सामने आ रही है। किसी के खिलाफ कोई मुकदमा नहीं दर्ज किया गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। 

No comments:

Post a comment