अयोध्या की रामलीला देखने जाएंगे UP CM योगी, तैयारियों की ली जानकारी - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 12 October 2020

अयोध्या की रामलीला देखने जाएंगे UP CM योगी, तैयारियों की ली जानकारी

अयोध्या रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक सांसद व बीजेपी सीनियर नेता प्रवेश साहिब सिंह वर्मा और अध्यक्ष सुभाष मलिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले और उनको अयोध्या की रामलीला में आने का निमंत्रण दिया। मुख्यमंत्री ने निमंत्रण स्वीकार किया और मंचन के दौरान किसी एक दिन अयोध्या की रामलीला में आने का वादा किया। 

बातचीत के दौरान प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने रामलीला की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री को अवगत कराया और रामलीला की जानकारियां दीं। इस मौके पर बिंदु दारा सिंह भी मौजूद थे और उन्होंने मुख्यमंत्री  को रामलीला के बारे में बताया और यह भी बताया कि वह अयोध्या की रामलीला में भगवान हनुमान का किरदार निभा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने बिन्दु दारा सिंह से कहा कि आपके पिता भगवान हनुमान की भूमिका निभाते थे और आपने बहुत अच्छे से अपने पिताश्री की विरासत को संभाला और जब मैं आपके पिता दारा सिंह को रामायण में हनुमान जी की भूमिका में देखता था तो मैं अति प्रसन्न होता था। इस रामलीला में मुख्य भूमिका में  सांसद और फिल्म स्टार मनोज तिवारी अंगद की और सांसद (गोरखपुर) और फिल्म स्टार रवि किशन भरत की भूमिका में नजर आएंगे।

Read More

No comments:

Post a comment