चिरईगांव क्षेत्र में किसान पर सोते समय पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर हाल में अस्‍पताल में भर्ती - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 14 October 2020

चिरईगांव क्षेत्र में किसान पर सोते समय पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर हाल में अस्‍पताल में भर्ती

चिरईगांव क्षेत्र में किसान को सोते समय पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आने के बाद गांव में सन्‍नाटा पसर गया। जानकारी होने के बाद पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बताया कि छितौना गांव निवासी किसान राजेन्द्र यादव उम्र (62) रात्रि में घर से खाना खाने के बाद कुछ दूर अपने पाही पर सोने चले गए। देर रात्रि लगभग ढाई बजे किसी ने उनके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। रात में ही चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और गंभीर रूप से जले किसान को इलाज हेतु निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां हालत नाजुक बनी हुई है।

वहीं वारदात की बाबत परिवार वालों का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। किसान के पास 10 बीघा जमीन है, किसान को एक पुत्र इंद्रेश यादव है जिनकी शादी हो चुकी है। मौके पर ग्रामीण पुलिया अधीक्षक और सीओ पिण्ड्रा पहुंचे और परिजनों से बातचीत कर वारदात की पड़ताल की। पुलिस गांव के ही एक युवक को संदिग्‍ध मानकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार इस प्रकरण में जांच जारी है, उम्‍मीद है कि जल्‍द ही मामला उजागर हो जाएगा।

No comments:

Post a comment