तहसील भदौरा का नेटवर्क फेल होने से उप डाकघर के कर्मचारी परेशान - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 13 October 2020

तहसील भदौरा का नेटवर्क फेल होने से उप डाकघर के कर्मचारी परेशान

स्थानीय तहसील स्थित सतरामगंज बाजार भदौरा का उप डाक केंद्र 15 दिनों से बंद पड़ा हुआ है। ग्राहकों को लेन-देन में काफी दिक्कत आ रही है। सतरामगंज बाजार भदौरा के उप डाक केंद्र में पुराने टूजी का सिम लगाया गया है, जिसका नेटवर्क सही से काम नहीं करता है। इसके चलते 15 दिनों से कोई लेन-देन का कार्य नहीं हो सका है। जबकि यह केंद्र तहसील मुख्यालय व ब्लॉक मुख्यालय होने के चलते यहां पर ग्राहकों की लंबी कतार लगती है। पर 15 दिन से कोई लेन-देन ना होने की वजह से ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ रही है। सबसे ज्यादा परेशानी पेंशनधारियों को हो रही है। 

इस संबंध में पोस्ट मास्टर शिवकुमार ने बताया कि पहले इस डाक केंद्र पर टूजी का सिम लगाया गया है, जो काम नहीं कर रहा है। इसके चलते बैंक में कोई कार्य अथवा लेन-देन नहीं हो पा रहा है। जब तक 4जी का सिम नहीं लगेगा, तब तक कोई काम नहीं हो पाएगा। क्योंकि टू जी सही से नहीं चल पा रहा है। इसकी वजह से सारा सिस्टम बैठा हुआ है। मंगलवार को कार्यालय पहुंचने पर देखा गया कि नेटवर्क खत्म हो चुका है। कर्मचारी हाथ पर हाथ् धरे बैठे थे। पूछने पर उन्होंने अपनी समस्याओं को साझा किया और बताया कि यहां 4जी का सिम लगेगा, तभी काम सुचारू रूप से हो पायेगा। इस समस्या से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

No comments:

Post a comment