गहमर पुलिस ने पकड़ा पशु सहित तीन तस्कर, सेवराई गांव के उत्तर मुहल्ले में - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Sunday, 11 October 2020

गहमर पुलिस ने पकड़ा पशु सहित तीन तस्कर, सेवराई गांव के उत्तर मुहल्ले में

गहमर थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में घूम रहे आवारा गाय के बछड़े को चुरा कर ले जा रहे तीन पशु चोरो को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। सेवराई गांव के उत्तर मुहल्ले में घूम रहे छुट्टा गाय के बछड़े पर पशु चोरों की नजर पड़ते हैं। बछड़े को कब्जे में लेकर वध के लिए जा रहे थे कि सेवराई गांव के दक्षिण मुहल्ले में वीराब्रह्म मंदिर के पास ग्रामीणों की नजर चोरी कर ले जा रहे बछड़ा चोरों पर पड़ी। 

पूछताछ करने पर संतोषजनक उत्तर नहीं देने के कारण मंदिर के समीप एक कमरे में बंद कर डायल 112 पर सूचना देने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने गाय के बछड़े सहित तीन पशु तस्करों आशीर्वाद नट पुत्र सोहराब नट, सोहराब नट पुत्र अदालत नट निवासी देवल, जयप्रकाश कुशवाहा पुत्र परमहंस कुशवाह निवासी सेवराई को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। इस संबंध में गहमर कोतवाल दिलीप सिंह ने बताया कि एक बछड़े के साथ तीन तस्कर पकड़े गए हैं। लिखापढ़ी कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

No comments:

Post a comment