सोमवार की सुबह पेंट फैक्ट्री में भीषण आग, औद्योगिक इकाइयों में दहशत से श्रमिकों में मची भगदड़ - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Monday, 5 October 2020

सोमवार की सुबह पेंट फैक्ट्री में भीषण आग, औद्योगिक इकाइयों में दहशत से श्रमिकों में मची भगदड़

शहर के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत पचोर रोड स्थित पेंट फैक्ट्री में सोमवार की सुबह भीषण आग लग गई। फैक्ट्री से आग की लपटें और काला धुंआ निकलते देखकर आसपास की फैक्ट्रियों में काम करने पहुंचे श्रमिकों में दहशत फैल गई।

आनन फानन सभी फैक्ट्रियां खाली करा दी गई हैं, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और वहां काम करने वाले कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। जीटी रोड पर जाम के चलते डेढ़ घंटे बाद दमकल गाड़ी पहुंच सकी है।

इंडस्ट्रियल एरिया के अंतर्गत मंधना में पचोर रोड पर कई फैक्ट्रियां संचालित हैं, इनमें सुबह नौ बजे से पहले श्रमिकों की भीड़ काम करने के लिए पहुंच जाती है। सुबह अभी फैक्ट्रियों में श्रमिकों के आने का सिलिसला शुरू ही हुआ था। इस बीच एक पेंट फैक्ट्री में अचानक आग लग गई, फैक्ट्री के अंदर से श्रमिक व सुरक्षाकर्मी बाहर की ओर भागे। देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गई और आसमान की ओर काले धुएं का गुबार उठने लगा।

फैक्ट्री में भीषण आग देखकर आसपास की इकाइयों में काम करने वालों में दशहत फैल गई और सभी बाहर की ओर भागने लगे। वहीं रिहयशी क्षेत्र में मकानों से भी लोग बाहर आ गए। सूचना पर मंधना चौकी पुलिस आ गई।

Read More









No comments:

Post a comment