Featured

Type Here to Get Search Results !

आठ दिन पहले पत्नी प्रेमी के संग हुई फरार, Delhi से घर आए पति ने आग लगाकर दे दी जान

0


प्रेमी संग पत्नी बच्चे को लेकर फरार हो गई। जिसके बाद परेशान युवक ने कमरा बंद कर आग लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी का प्रेमी मढ़ीनाथ पर रहता है। जिसके शव का पुलिस ने पोस्टामार्टम कराश है। फतेहगंज पूर्वी के शाहपुर बनियान गांव निवासी खुद्दु ने बताया कि उनका नाती सुनील (30) दिल्ली में मजदूरी करता था। पीड़ित ने बताया कि उनके घर पर दूर के रिश्तेदार मढ़ीनाथ निवासी मुकेश का आना जाना था। रिश्तेदार होने के कारण कभी किसी तरह का शक नहीं हुआ।

गुरु ने बताया कि लगभग आठ दिन पहले मुकेश उनके नाती सुनील की पत्नी सोनी व उसके पांच वर्षीय बेटे को लेकर फरार हो गया। इसके साथ ही घर में रखे 50 हजार रुपये व सोने चांदी के जेवर भी साथ ले गये। इसी सोमवार रात को सुनील दिल्ली से घर आया था और तब तक मुकेश के साथ पत्नी के फरार होने की बात पता नहीं थी। इसी कारण से शक के आधार पर पड़ोस के गांव  मंडिया के एक युवक पर उन्होंने पत्नी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुये पुलिस को तहरीर दी थी। 

सोमवार देर मुकेश का नाम सामने आने पर सुनील सहन नहीं कर सका और कमरा बंद कर उसने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। जिसको देख परिवार वालों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मंगलवार सुबह उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया और शव को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया।


Read More

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad