Bihar News: राजद के प्रदेश सचिव का पैसा बांटते वीडियो वायरल, जांच में जुटा जिला प्रशासन - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Wednesday, 30 September 2020

Bihar News: राजद के प्रदेश सचिव का पैसा बांटते वीडियो वायरल, जांच में जुटा जिला प्रशासन

राजद के प्रदेश महासचिव सौरभ कुमार का बाढ़ पीड़ितों के बीच पैसा बांटते वीडियो वायरल होने पर जिला प्रशासन ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन को ले इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। हिन्दुस्तान अखबार वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

चनपटिया के अंचलाधिकारी राकेश कुमार ने बुधवार की दोपहर को फोन पर बताया कि वे घोघा गांव में पुलिस के साथ मामले की जांच कर रहे है। अब तक की जांच में यह वीडियो मंगलवार का पाया गया है। घोघा के बाढ़ पीड़ितों के बीच पैसा बांटने का मामला है। सही पाए जाने पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

इधर राजद नेता नेता ने बताया कि वे किसी पार्टी का झंडा या बैनर लेकर नहीं गए थे। विरोधी उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। गरीबों की मद्द करना गुनाह है तो इसके लिए मैं जेल जाने को भी तैयार हूं। मामला यह है कि सौरभ कुमार चनपटिया प्रखंड के जोकहा गांव के रहने वाले हैं। वे पिछले कई वर्षों से चनपटिया विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के हित में काम करते रहे हैं। इधर, मंगलवार को उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि वे घोघा पंचायत के बाढ़ पीड़ितों को पैसा दे रहे हैं और उनके समर्थक कह रहे हैं कि ई लालू जी के पार्टी के उम्मीदवार हउवन। हालांकि उन्होंने ने कहा कि उन्होंने लालू जी या किसी पार्टी का नाम वहां पर नहीं लिया गया है।

1 comment: